बेस्ट फॉरेक्स सिस्टम 2018 जीएमसी


2018 जीएमसी इलाके 2018 जीएमसी इलाके मजबूत ईंधन अर्थव्यवस्था रेटिंग प्रदान करता है, और समीक्षकों ने अपने विशाल, स्टाइलिश इंटीरियर और आरामदायक सीटों को पसंद किया है। विज्ञापन ndash नीचे पढ़ना जारी रखें जीएमसी इलाके चार सिलेंडर इंजन से सुसज्जित है, और ऑटोमोटिव लेखकों ने कहा कि बेस टेरेन विशेष रूप से जल्दी नहीं है, लेकिन यह अभी भी अधिकांश ड्राइवरों के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है। एक वी 6 इंजन उपलब्ध है, हालांकि कुछ समीक्षकों ने यह शुभकामना की है कि तेज त्वरण प्रदान किया है एक छह स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मानक है, और कुछ टेस्ट ड्रायवरों ने बताया कि वी 6 के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को धीरे-धीरे उनसे अधिक धीमा पड़ता है 2018 के इलाके में चार सिलेंडर इंजन के साथ 2232 एमपीपीपी शहर का राजमार्ग हो जाता है, जो कक्षा के लिए बहुत अच्छा है। जब वी 6 इंजन से सुसज्जित होता है, तो इलाके का अनुमान लगभग 1724 एमपीपी शहर का हो जाता है। समीक्षकों ने सोचा कि टेरेन आरामदायक, रचना और कार जैसी सवारी प्रदान करता है। हालांकि, कुछ परीक्षण ड्राइवरों ने कहा कि अस्पष्ट स्टीयरिंग और एक बड़ा मोड़ सर्कल कुछ प्रतिस्पर्धी कॉम्पैक्ट एसयूवी की तुलना में भू-भाग को कम चुस्त करता है। समीक्षकों के मुताबिक, 2018 जीएमसी इलाके में ज्यादातर उच्च-गुणवत्ता वाले सामग्रियों के साथ एक आकर्षक कैबिन डिजाइन है, साथ ही परिवेश प्रकाश जैसे प्रभावशाली स्पर्श। समीक्षकों ने अपनी विशाल, सहायक सीटों के लिए पांच सीट वाले इलाके के उच्च अंक दिए, जिसमें उन्होंने कहा कि लंबी ड्राइव के लिए बहुत सारे आराम प्रदान करते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि केबिन शांत है समीक्षकों ने इलाके की मानक मल्टीफैक्स रियर सीट को पसंद किया, जो आगे और पीछे स्लाइड करता है, जिससे आप कार्गो स्पेस या लेवररूम को बढ़ा सकते हैं। इलाके एक रियरव्यू कैमरा, ब्लूटूथ, 7 इंच के टच-स्क्रीन ऑडियो सिस्टम, एक यूएसबी पोर्ट और सैटेलाइट रेडियो के साथ मानक आता है, जो इसे कक्षा के लिए बहुत अच्छी तरह से सुसज्जित करता है। जब यह नया था, तो वैकल्पिक सुविधाओं में नेविगेशन, आगे की टकराव की चेतावनी, लेन प्रस्थान चेतावनी और रियर-सीट मनोरंजन प्रणाली शामिल थी। समीक्षकों ने सोचा कि infotainment systemrsquos आवाज आज्ञा और आइपॉड एकीकरण seamlessly काम करते हैं। कुछ परीक्षण चालकों ने नोट किया कि डैश बटन एक जैसा दिखते हैं और अलग बता सकते हैं। टेरियर में 63.9 क्यूबिक फीट कार्गो स्पेस है, जिसमें दूसरी पंक्ति गुना है। टेस्ट ड्राइवरों को पसंद है कि उपलब्ध पावर लिफ्टगेट की ऊंचाई प्रोग्रामयोग्य है, जो कम लोगों या कम-छत वाले गैरेज वाले लोगों की सहायता कर सकता है। विचार करने के लिए अन्य एसयूवी 2018 वोक्सवैगन टिगुआन एक टर्बोचार्ज्ड इंजिन के साथ मानक आता है, जिसमें समीक्षकों ने मजबूत त्वरण प्रदान किया था। वे अपने स्पोर्टी हैंडलिंग से भी प्रसन्न थे, जो उन्होंने कहा था कि ड्राइव करने के लिए टियगआन मज़ा आता है। 2018 टोयोटा आरएवी 4 उपलब्ध तीसरी पंक्ति के साथ सात तक बैठ सकते हैं यह भी क्लास में सबसे बड़ा कार्गो में से एक का ऑफर करता है। समीक्षकों ने कहा कि आरएवी 4 एक आरामदायक सवारी देता है, और इसके उपलब्ध वी 6 इंजन बहुत सारे बिजली पैदा करता है। इलाके, टिगुआन और आरएवी 4 आरएवी 4 आरएवी 4 आरएवी 4 की तुलना करें विज्ञापन से नीचे जारी रहना 2018 जीएमसी युकोन जीएमसी युकोन डेनाली के आधार पर कुल मिलाकर 5 सितारों में से 4 कुल मिलाकर सामने 5 सितारों में से 5 कुल मिलाकर साइड 5 सितारों में से 5 कुल मिलाकर रोल ओवर रेटिंग 5 सितारों में से 3 देखें NHTSA रेटिंग ब्रेकडाउन एनएचटीएसए रेटिंग जीएमसी युकोन डेनाली के आधार पर कुल मिलाकर 5 सितारों में से 4 कुल मिलाकर सामने 5 सितारों में से 5 कुल मिलाकर 5 में से 5 स्टार्स कुल मिलाकर 5 सितारों में से 5 कुल मिलाकर रोलहोवर रेटिंग 5 सितारों में से 3 चालक ड्राइवरों 5 5 में से 5 यात्री पैसेंजर x27 सीट 5 में से 5 स्टार रियर सीट 5 में से 5 स्टार साइड बैरियर 5 में से 5 स्टार साइड बैरियर रेटिंग ड्राइवर 5 में से 5 स्टार साइड बैरियर रेटिंग यात्री रियर सीट 5 में से 5 स्टार साइड ध्रुव 5 में से 5 साइड ध्रुव बैरियर संयुक्त (सामने) 5 में से 5 स्टार साइड पोल बैरियर संयुक्त (रियर) 5 में से 5 स्टार राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात सुरक्षा प्रशासन (एनएचटीएसए) अमेरिकी परिवहन विभाग का हिस्सा है। NHTSA वाहन सुरक्षा जानकारी प्रदान करता है जैसे कि फ्रंट - और साइड-क्रैश रेटिंग्स और रोलओवर रेटिंग्स वाहनों को 1-5 सितारों से स्टार रेटिंग सिस्टम का उपयोग करके रेट किया गया है, जिसमें से 5 सबसे ऊंचा है वारंटियों ने समझाया बम्पर-टू-बम्पर अक्सर एक मूल वारंटी या नई-वाहन की वारंटी कहा जाता है, बम्पर-टू-बम्पर पॉलिसी में शामिल हैं जैसे एयर कंडीशनिंग, ऑडियो सिस्टम, वाहन सेंसर, ईंधन प्रणाली और प्रमुख विद्युत घटकों। अधिकांश नीतियां नियमित रूप से रखरखाव को छोड़ देती हैं जैसे तरल पदार्थ के शीर्ष बंद और तेल के परिवर्तन, लेकिन कुछ ब्रांडों के पास स्वतंत्र रखरखाव के प्रावधान हैं, और जो लोग उन्हें पेशकश करते हैं वह धीरे-धीरे बढ़ रहा है बम्पर-टू-बम्पर वारंटी आमतौर पर पावरट्रेन वारंटी से अधिक समय सीमा समाप्त होती है। पॉवरट्रेन, 10 साल या 100,000-मील पावरट्रेन वारंटी के लिए गलती नहीं की गई, आपकी कार के लिए मुफ्त मरम्मत के एक दशक का वादा नहीं करता है। यह आम तौर पर केवल इंजन और ट्रांसमिशन को कवर करता है, साथ ही किसी अन्य चलने वाले हिस्सों के साथ जो पहियों की ओर जाता है, जैसे कि ड्राइवहाफ्ट और निरंतर वेग जोड़ों। कुछ कंपनियां भी सीट बेल्ट और एयरबैग को अपने पावरट्रेन वारंटी में बांधाएं। कुछ अपवादों के साथ, पावरट्रेन की वारंटी नियमित रूप से रखरखाव जैसे इंजन ट्यूनअप और टायर रोटेशन को कवर न करें। सड़क के किनारे की सहायता कुछ कंपनियां अपने बम्पर-टू-बम्पर या पावरट्रेन वारंटी के साथ सड़क के किनारे की सहायता में शामिल हैं, जबकि अन्य की अलग नीतियां हैं इन कार्यक्रमों को फ्लैट-टायर में बदलाव और मरम्मत करनेवाली सेवाओं से कूद-शुरू और रस्से के लिए कुछ भी शामिल किया गया है। कुछ मोटल के कमरे की तरह आकस्मिक लागत की प्रतिपूर्ति (यदि आप को मरम्मत के लिए इंतजार करना होगा) निशुल्क अनुसूचित रखरखाव कुछ कंपनियां ऐसे तेल परिवर्तन, एयर फिल्टर और टायर रोटेशन जैसी वस्तुओं के लिए निशुल्क अनुसूचित रख-रखाव शामिल करती हैं। कुछ ब्रेक पैड और विंडशील्ड वाइपर सहित उपभोग्य सामग्रियों में शामिल नहीं होते हैं। वे आमतौर पर एक नई कार के स्वामित्व के पहले कुछ वर्षों के लिए होते हैं। इसी तरह के मॉडल 2018 जीएमसी युकोन से तुलना करने के लिए तीन मॉडल तक का चयन करें

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